Enlivening Emotions | #4 | Miss Shalini Tiwari

Coming from work to home and feeling the pressure. In today's time, Home don't feel like home Anymore. It's just a Building #busyworklife #workaholic


मुझे मौत से डर नहीं लगता
मैं ज़िन्दगी से डर जाता हूं
ज़िम्मेदारी की थकन मजबूरी की आग लिए
रोज ये अधूरे ख्वाब लिए
मैं घर जाता हूं

रोटी कपड़े दवाई का बोझ है
हर दिन मिलती इस कमाई का बोझ है
मैं अपनी जरूरतों से ही विफर जाता हूं
रोज नाम का बोझ लिए
मैं काम से घर जाता हूं

एक वक़्त से सोया नहीं हूं मैं
मां के आंचल में रोया नहीं हूं मैं
मैं इस खामोशी के रुदन से भर जाता हूं
रोज नए अजाब लिए
मैं काम से घर जाता हूं


मिलता नहीं सुकून पल भर को
कैसे समझाए इस आवारा दिल को
तेज हवाओं से मैं ठहर जाता हूं
रोज नए हिसाब लिए
मैं काम से घर जाता हूं।


Comments

Popular posts from this blog

KEEP WRITING | Writing Contest | Enlivening Emotions

This is My Life by me | (One Million Provoking Thoughts by Anonymous)